EntertainmentNational

इस बॉलीवुड एक्टर ने TWEET कर दिया बड़ा बयान, लिखा-“ये दो महिलाएं जिताएंगी Modi Ji को चुनावी दंगल, दोबारा बनेंगे PM”

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में किसकी पार्टी बाज़ी मार जाएगी। सरकार बनाने में किसकी अहम भूमिका होगी, इसपर तमाम दिग्गज अपना-अपना विश्लेषण दे रहे हैं।

इस कड़ी में बॉलीवुड के गलियारों से भी चुनाव को लेकर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस कड़ी में एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, उनका मानना है कि इन चुनावों में बीजेपी को जीत मिलेगी और इसके लिए वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बसपा सुप्रीमो मायावती को जिम्मेदार मानते हैं।कमाल आर खान ने ट्वीट करके लिखा है कि, “ममता बनर्जी ने इसलिए अन्य पार्टियों से गठबंधन नहीं किया क्योंकि वह ज्यादा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। वहीँ बसपा प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं किया क्योंकि वह भी देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। यही कारण है कि बीजेपी इन दो महिलाओं की वजह से ज्यादा सीट जीतने में कामयाब हो जाएगी। क्योंकि यह दोनों मोदी जी का समर्थन कर रही हैं।”

पिछले कई दिनों से लोकसभा चुनाव को लेकर केआरके अपनी राय देते ही रहते हैं। इस ट्वीट से पहले वो मायावती को भी निशाने पर ले चुके हैं। कमाल आर खान ने मायावती पर आरोप लगाया था कि किसी मंशा के तहत मायावती ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं किया है।

यहीं नहीं वह पीएम मोदी को भी निशाने पर ले चुके हैं। हाल ही उन्होंने नोटबंदी को एक घोटाला करार देते हुए सवाल पूछा था कि अगर नोटबंदी से सारा कालाधन खत्म हो गया तो चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के पास इतनी बड़ी मात्रा में काला धन कहां से आया।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava