RegionalTop News

टीवी डिबेट में गुस्साए कांग्रेस प्रवक्ता ने फेंका पानी से भरा ग्लास, एंकर का हुआ ये हाल

नई दिल्ली। एक निजी न्यूज़ चैनल पर चल रही बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने मर्यादा की सारी हदें पार करते हुए भाजपा प्रवक्ता पर पानी का ग्लास फेंक दिया। इस दौरान न्यूज़ एंकर के कपड़ों पर भी काफी पानी गिर गया। बाद में किसी तरह न्यूज़ एंकर ने मामला संभाला और डिबेट आगे बढ़ी।

कांग्रेस और भाजपा के दोनों नेता एक प्राइवेट मीडिया चैनल में अपनी राय देने पहुंचे थे। दोनों पक्षों की बात शुरु हो गई तो इस दौरान भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा के लिए गद्दार शब्द का इस्तेमाल किया। इस शब्द को सुनते ही आलोक शर्मा भड़क गए और दोनों के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई।

इस पर कांग्रेस नेता ने आवेश में आकर शो के बीच में ही भाजपा नेता की तरफ पानी से भरा ग्लास फेंक दिया। कांग्रेस नेता का कहना था कि भाजपा नेता इस तरह की भाषा का प्रयोग कैसे कर सकते हैं। वहीं टीवी एंकर लगातार दोनों नेताओं को शांत कराने में जुटा रहा। दोनों नेताओं को बहस का जवाब बहस से देने की बात कही।

इसके बाद एंकर ने कांग्रेस नेता को भाजपा नेता से माफी मांगने की बात कही। इस पर कांग्रेस नेता इस बात पर अड़े रहे कि पहले भाजपा नेता उन्हें गद्दार कहे जाने के लिए माफी मांगें।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH