International

ट्रेन में मास्टरबेशन कर रही थी महिला, पकड़ी गई तो बनाया ऐसा बहाना, पुलिस भी रह गई भौंचक्की

प्रतीकात्मक तस्वीर

लंदन। लंदन की ट्यूब ट्रेन में लोगों ने एक महिला को मास्टरबेशन करते रंगे हाथों पकड़ लिया। लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो उसने जो बहाना बनाया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। उसने कहा की उसे रैशेज की वजह से खुजली हो रही थी वो कोई सेक्सुअल एक्टिविटी नहीं कर रही थी।

महिला ने कहा कि वो हैमरस्मिथ और सिटी लाइन के बीच चार सीटों पर लेटी थी और खुजली कर रही थी। महिला का नाम सारा हिंक्सन है। हालांकि गवाह ने दावा किया है कि महिला का हाथ उसकी पैंट में था और वो मास्टरबेशन कर रही थी।

हालांकि, उसने इन सभी आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि उन्हें पेल्विक एरिया में रैशेज हो गए हैं जिसकी वजह से उन्हें खुजली हो रही थी। गवाह ने कोर्ट को बताया कि महिला का एक हाथ बाहर था और दूसरा हाथ उसके ट्राउजर में था।

गवाह ने बताया कि वो महिला के सीट के पास ही बैठा था। इसलिए उसे समझ में आ गया कि वो ‘मास्टरबेशन कर रही थी। ये देखने के बाद मैं हैरान रह गया। गवाह मिस्टर ने ये सब देखने के बाद तुरंत पुलिस को कॉल किया क्योंकि वहां बच्चे भी मौजूद थे। बच्चे सारा हिंक्सन के ‘सेक्शुअल एक्ट’ को देख सकते थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH