Entertainment

Darbar First Look: रजनीकांत की ‘DARBAR ’ का धमाकेदार पोस्टर रिलीज़, ऐसा है THALAIVAR का लुक

टॉलीवुड इंडस्ट्री के भगवान कहे जाने वाले दी ग्रेट थलाइवा रजनीकांत अब एक धमाकेदार फिल्म में जल्द नज़र आने वाले हैं। रजनीकांत की अगली फिल्म ‘दरबार’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। ‘दरबार’ में रजनीकांत का धमाकेदार अंदाज नजर आ रहा है।

इस फिल्म में रजनीकांत एक पुलिसवाले और सोशल एक्टिविस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। लाइका प्रोड्क्शन ने 9 अप्रैल को ट्वीट कर फिल्म के टाइटल “दरबार” और रजनीकांत के लुक पहले पोस्टर के साथ र‍िलीज कर द‍िया है। फिल्म ‘दरबार’ को पहले ‘Thalaivar 167’ टाइटल दिया गया था।

इस फिल्म के निर्देशक एआर मुरुगदास हैं। जबकि संगीत निर्देशक ‘वाई दिस कोलावरी’ फेम अनिरुद्ध रविचंदर हैं। सूत्रों के मुताबिक दरबार को 2020 में पोंगल के मौके पर र‍िलीज किया जाएगा। फिल्म में रजनीकांत का लुक देखें तो हमेशा की तरह स्टाइल‍िश अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका रोल आईपीएस ऑफ‍िसर का बताया जा रहा है।

रजनीकांत स्टार्रर फिल्म दरबार के पोस्टर पर फैंस का जबदरस्त र‍िस्पांस आ रहा है। लोग इस पोस्टर को देखने चार दशक से सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म थलाइवा के फैंस के लिए खास तोहफा है। फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा नजर आएंगी। नयनतारा की थलाइवा के साथ यह चौथी फिल्म है। वह इससे पहले चंद्रमुखी, कुसेलन और शिवाजी में रजनीकांत के साथ काम कर चुकी हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava