Entertainment

Sapna के डांस की मुरीद हुई Sunny ‘तेरी आंख्या का…’ पर लगाए ऐसे ठुमके, Video हुआ Viral

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी फिल्मों के साथ-साथ इन दिनों सोशल मीडिया और टिक टॉक ऐप पक़र भी काफी नज़र आ रही है। सनी पे कुछ दिनों से टिक टॉक ऐप का क्रेज चढ़ा हुआ है। सनी इस ऐप के जरिए कई वीडियोज बनाती हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

टिक-टॉक पर सनी के डांस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है इसमें सनी, हरियाणा क्वीन सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस कर रही हैं। सनी का ये वीडियो देखकर आप सपना को छोड़ सनी के ठुमकों के दीवाने हो जाएंगे। सनी के मूव्ज काफी जबरदस्त हैं।

View this post on Instagram

Happy Anniversary @dirrty99 you are the best part of my life, my best friend and the best father to our children! the greatest part is that our daughter made us our cake.

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

हाल ही में सनी लियोनी ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाई। सनी ने इस सालगिरह के सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। दिलचस्प बात तो ये है कि उनकी एनिवर्सरी का केक उनकी बेटी निशा ने बेक किया था जिसकी जानकारी खुद सनी ने दी है।रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी जल्द ही फिल्म ‘वीरमादेवी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो एक योद्धा का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो मलयालम फिल्म ‘रंगीला’ में भी दिखेंगी।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava