NationalTop Newsमुख्य समाचार

AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन की ‘बदज़ुबानी’ वाली राजनीति, कहा-‘चुनाव बाद चाय की दुकान चलाएंगे मोदी, पकौड़े भी बेचेंगे’

प्रंधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आए दिन बद्द्जुबानी होती रही है, कही उनकी जात तो कही उनके परिवार को लेकर विपक्ष उन्हें निशाना बनाते आए हैं। ऐसे में लगता है कि यह चुनावी मौसम नहीं है बल्किक ये मौसम नेताओं की जुबान फिसलने का मौसम है। अगर नेता खुद अपनी भाषा को सुने तो उसे सुनकर शायद वो भी शर्मसार हो जाए। ताजा विवादित बयान है एआईयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन अजमल का।

अजलम ने पीएम मोदी के बारे में अशोभनीय बातें कहीं हैं। असम की ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए उन्होंने कहा कि वह उन्हें देश से बाहर निकालेंगे। बदरुद्दीन अजमल इतने में भी नहीं रुके उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद मोदी चाय की दुकान चलाएंगे, उसके साथ पकोड़े भी बेच सकते हैं।

असम के चिरांग में बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि वो मोदी विरोधी सभी विपक्षी दल और गठबंधन के साथ हैं और मोदी को देश के बहार निकलने में उनकी मदद करेंगे। इसके बाद किसी कोने में मोदी चाय की दुकान चलाएंगे। साथ में पकौड़ भी बेचेंगे। बता दें, अजमल 12 साल पहले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) बनाया। वह असम के धुबरी से सांसद हैं।

आप्को बता दें एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल अपने विवादित बयानों के कारण जाने जाते हैं। उऩकी पार्टी एआईयूडीएफ के 126 सीटों वाली असम विधानसभा में 13 विधायक हैं। अजमल स्वयं धुबरी लोकसभा सीट से सांसद हैं। उनका इत्र का कारोबार है जो कि भारत समेत दुनिया भर में फैला हुआ है. उनकी कंपनी के इत्र अमेरिका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, दुबई, सऊदी अरब हर जगह मिल जाते हैं।

असम में इस बार तीन चरणों में लोकसभा के चुनाव होने हैं। 11 अप्रैल को यहां पहले चरण में पांच सीटों पर चुनाव हुए। अब दूसरे और तीसरे चरण में यहां 18 और 23 अप्रैल को चुनाव है। बदरुद्दीन अजमल की लोकसभा सीट धुबरी में 23 अप्रैल को मतदान है। मतों की गिनती 23 मई को होगी।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava