Sports

रंग की वजह से शाहरुख़ के बगल में बैठे लड़के का लोगों ने उड़ाया मज़ाक, सच्चाई जानकर खुद पर आ गई शर्म

मुंबई। इस समय पूरे देश पर आईपीएल का खुमार छाया हुआ है। लोगों को एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। आईपीएल में शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। शाहरुख भी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए अक्सर स्टेडियम में नज़र आते रहते हैं।

शाहरुख आईपीएल के 12वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मंगलवार को एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया मुकाबला देखने भी पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में किंग खान के साथ एक शख्स भी मैच का लुत्फ उठाते नजर आ रहा है, जिसकी त्वचा के रंग का कई ट्विटर यूजर्स ने काफी मजाक उड़ाया।

दरअसल, स्टेडियम के वीआईपी स्टैंड में शाहरुख के बगल वाली सीट पर बैठे शख्स का नाम एटली कुमार है। वह कोई आम शख्स नहीं बल्कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। तमिलनाडु के मदुरै में जन्मे एटली का पूरा नाम अरुण कुमार है। वह तमिल फिल्मों के डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले-राइटर की भूमिका निभाते हैं।

एटली ये सब चीजें अक्सर झेलते रहते है लेकिन फिर भी इसके बावजूद वो किसी को भी जवाब नही देते है। ये तो उनका बड़प्पन है। एक बार तो उनकी पत्नी के साथ में भी उनकी तस्वीरे वायरल हुई थी और लोगो ने उनका मजाक बना दिया था मगर बादमे जब लोगो को उनके बारे में पता चला तो सभी लोग काफी ज्यादा शर्मसार हो गये।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH