Entertainment

TikTok Ban हुआ तो लोगों ने ट्विटर पर ऐसे दिए फनी रिएक्शन, बोले- ‘ठाकुर TikTok तू तो गियो’

टिक टॉक पर बैन को लेकर मद्रास हाई कोर्ट ने तमिलनाडु सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली थी जिसके बाद गूगल ने प्ले स्टोर से टिकटॉक ऐप को हटा लिया है। जिसके बाद अब गूगल के प्ले स्टोर ऐप्प से टिकटॉक वीडियो ऐप्प को डाउनलोड नहीं किया जा सकेगा। टिक टॉक पर रोक लगने से जहां कुछ लोग निराश हैं वहीँ दूसरी तरफ कुछ लोग टिक टॉक स्टार्स पर ट्वीट करके काफी रिएक्शन दे रहे हैं जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

गूगल ने मद्रास हाईकोर्ट के निर्देशों का पालन करते हुए ये कदम उठाया है। कोर्ट के अनुसार टिकटॉक ऐप पॉर्नोग्राफी को बढ़ावा देता है और बच्चों को यौन हिंसक बना रहा है। बता दें कि टिकटॉप पर अश्लील सामग्री परोसने का भी आरोप है।

टिकटॉक ब्लॉक करने के बाद लोगों ने ट्विटर पर फनी रिएक्शंस दिए हैं जिसकी काफी चर्चा हो रही है। टिकटॉक यूजर्स को स्पेशल इफेक्ट के साथ वीडियो बनाने और शेयर करने की अनुमति देता है।

टिकटॉक ब्लॉक करने के बाद लोगों ने ट्विटर पर फनी रिएक्शंस दिए हैं जिसकी काफी चर्चा हो रही है। कई लोगों ने तो टिकटॉक स्टार पर भी मेम बना दिए हैं। एक यूज़र ने टिकटॉक चलाने वाले लड़को को लेकर ही कमेंट कर दिया है, उसने रिंकू भाभी के मशहूर गाने ‘ज़िंदगी बर्बाद हो गया’ लिखकर फनी रिएक्शन दिया है

वहीँ दूसरी तरफ टिकटॉक स्टार मंजुल को भी नहीं बक्शा, मंजुल का मेम बनाकर एक यूज़र ने ‘मेरा करियर जल रहा है लिख दिया’।

एक यूज़र ने तो हद ही कर दी उसने टिकटॉक यूज़र्स पर मेम बनाते हुए क्वीन मूवी से कंगना रनौत के एक पोस्टर को पोस्ट कर दिया और उसपर ‘मेरा तो इतना लाइफ ख़राब हो गया है’ लिख दिया।


टिकटॉक यूजर्स को स्पेशल इफेक्ट के साथ वीडियो बनाने और शेयर करने की अनुमति देता है।

यह भारत में काफी पॉपुलर हो गया है। बता दें फरवरी में एक रिपोर्ट में कहा गया कि भारत में अब तक 240 मिलियन लोगों द्वारा इस ऐप्प को डाउनलोड किया जा चुका है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava