NationalTop News

वाराणसी में रोड शो के दौरान पीएम मोदी को पड़ी थी जमकर डांट, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में नामांकन करने से पहले गुरुवार को सात किलोमीटर लंबा भव्य रोड शो किया। इस रोड शो में हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। जिसको जहां जगह मिली वहीँ से बस मोदी को एक झलक देख लेना चाहता था। मोदी के काफिले के दोनों इतनी भीड़ थी कि उनका काफिला निकलना मुश्किल हो गया। हालांकि हमेशा की तरह पीएम मोदी का सुरक्षा घेरा अभेद था। एसपीजी के जवान चप्पे-चप्पे पर नज़र बनाए हुए थे। रोड शो के एक दिन बाद पीएम मोदी ने एक दिलचस्प वाकये का जिक्र किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें रोड शो के दौरान डांट पड़ रही थी। दरअसल, पीएम मोदी के रोड शो के दौरान अंधेरा हो गया था और सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनसे सुरक्षा की दृष्टि से रोड शो बंद करने की अपील की थी।पीएम ने इसका जिक्र करते हुए कहा, ‘कल रोड शो के दौरान मुझे सोशल मीडिया पर डांट पड़ी है।

मोदी ने कहा कि लोग कह रहे थे कि अंधेरे में कैसे जा रहे हैं। श्रीलंका में जो हुआ है। मोदी की कोई सुरक्षा करता है, तो इस देश की करोड़ों माताएं, बहनें। 21वीं सदी की ताकत हमारी माताएं, बहनें बनने वाली हैं। हम तय करें कि हमारे पोलिंग बूथ में 100 वोट पुरुष के पड़ते हैं तो 105 वोट महिलाओं के पड़े।’ प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से फर्स्ट टाइम वोटर्स पर भी खास ध्यान देने को कहा है

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH