NationalTop News

सनी देओल ने खोला अपना सबसे बड़ा राज़, बताया- ढाई किलो के हाथ में कहां से आती है ताक़त

नई दिल्ली। भाजपा उम्मीदवार अभिनेता सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान उनके साथ उनके भाई बॉबी द्योल भी मौजूद थे। नामांकन के दौरान सनी देओल नीली शर्ट और पीली पगड़ी में नजर आए। वहीं भाई बॉबी देओल भी ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक चश्मे में नजर आए।

सनी देओल ने अपने असली नाम ‘अजय सिंह देओल’ के नाम से नामांकन किया है। नामांकन के बाद सनी देओल ने कहा कि ढाई किलो के हाथ की ताकत उनके समर्थकों से आती है। उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति का ज्ञान नहीं है लेकिन मैं राष्ट्रभक्त हूं। सनी बोले कि हम देश को एकजुटने के लिए आगे बढ़ रहे हैं, मोदी जी हमारे साथ हैं, आप लोग जो भी कहोगे, मैं वही करूंगा।

सनी देओल का मुकाबला यहां कांग्रेस के सुनील जाखड़ से है। उन्होंने उपचुनाव में जीत दर्ज की थी। उनसे पहले इस सीट से बीजेपी की तरफ से विनोद खन्ना चार बार सांसद रह चुके हैं। विनोद खन्ना साल 1998, 1999, 2004 और 2014 में यहां से सांसद रहे थे।

बता दें कि फिल्म अभिनेता सनी देओल नामांकन से पहले अमृतसर में श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका। फिर इसके बाद उन्होंने अपने सियासी सफर की शुरूआत की। सनी देओल ने अमृतसर स्थित श्री दुर्ग्याणा तीर्थ के भी दर्शन किए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH