Sports

क्रिकेट जगत में मचा हाहाकार, इस स्टार क्रिकेट खिलाड़ी ने खुद को बताया ‘गे’

नई दिल्ली। ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर जेम्स फॉकनर ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में मौजूद लोगों का परिचय उन्होंने अपनी मां और अपने बॉयफ्रेंड के रूप में कराया। बॉयफ्रेंड सुनकर सभी को लगा कि फॉकनर ‘गे’ हैं। हालांकि, उन्होंने कुछ समय बाद इन्स्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर करते हुए ये स्पष्ट किया कि वो ‘गे’ नहीं हैं।

फॉल्कनर ने कहा कि सोशल मीडिया पर उनके द्वारा साझा किए गए तस्वीर के गलत मायने निकाले गए और वह समलैंगिक नहीं हैं। फॉल्कनर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की थी और कैप्शन दिया था, “अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी मां और बॉयफ्रेंड के साथ हूं।”

आस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने हालांकि, अब कहा है कि उनके पोस्ट को गलत समझा गया। वह समलैंगिक नहीं हैं और जूब उनके अच्छे दोस्त और ‘हाउस मेट’ हैं। फॉल्कनर ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट साझा किया जिस पर लिखा, “ऐसा लगता है कि बीती रात मेरी पोस्ट को गलत समझ लिया गया। मैं समलैंगिक नहीं हूं। हालांकि, एलजीबीटी समुदाय की ओर से मिले समर्थन को देखकर अच्छा लग रहा है।”

उन्होंने लिखा, “हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि प्यार सिर्फ प्यार होता है। हालांकि, जूब सिर्फ एक अच्छा दोस्त है। कल रात हमें हाउसमेट हुए पांच साल पूरे हो गए थे। इतने सारे लोगों का समर्थन देखकर अच्छा लगा।” फॉल्कनर ने अब तक अपने करियर में एक टेस्ट, 69 वनडे और 24 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH