Entertainment

रणवीर सिंह की इस एक्ट्रेस के पीछे पड़ा सरफिरा फैन,ज़बरन रोकने की करी कोशिश, जान बचाकर पहुंची पुलिस स्टेशन

बेफिक्रे फिल्म से लोगों के दिलों जीतने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने दिलकश अदाओं और सीज़्ज़िलिंग फिगर के लिए जानी जाती है। 2013 में आई ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई थी। साल 2016 में बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में जाने जाते रणवीर सिंह के साथ भी उन्होंने ‘बेफिक्रे’ फिल्म की थी जिसमे उनके डांस और बेबाक स्टाइल को दर्शकों ने काफी सराहा है।

वाणी कपूर सोशल मेदिएपर भी काफी एक्टिववे रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। लेकिन कई बार स्टार्स के फैंस और उनका प्यार उनके लिए बड़ी मुसीबत बन जाता है। हाल जी में वाणी के साथ ऐसी घटना घटी जिसको शायद ही वो भूल पाए।

दरअसल, वाणी वर्सोवा से ब्रांद्रा जा रही थीं। जहां उनकी कार का पीछा एक सरफिरा इस कदर करने कि एक्ट्रेस डर गई और शिकायत के लिए पुलिस स्टेशन तक पहुंच गईं। बाइकर जिस तरह वाणी की गाड़ी का पीछा कर रहा था एक्ट्रेस उससे घबरा गईं।इसके बाद वाणी ने पुलिस की मदद लेनी सही समझा। वाणी पुलिस पहुंची और उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज करा ली। वाणी ने अपनी कार को सीधे वर्सोवा पुलिस स्टेशन ले गई। जहां उन्होंने उस फैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं। उस फैन की पहचान समीर खान के तौर पर हुई है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava