Sports

IPL 2019 से KXIP के बाहर होने के बाद प्रीति जिंटा ने मैदान पर दे डाली धमकी, कहा-‘तुम्हारी तो मैं…’

आईपीएल 2019 में प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब का सफर खत्म हो चुका है जबकि महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक मुकाबले में बनी हुई है।

प्रीत जिंटा को हमेशा मैदान में अपने खिलाड़ियों और फैन्स का हौसला बढ़ाते हुए देखा गया है। लेकिन अब जब प्रीति जिंटा की टीम का सफर आईपीएल में खत्म हो चुका है तो उन्होंने एक ट्वीट किया है और इसमें वे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रही हैं। दिलचस्प यह है कि प्रीति जिंटा ने महेंद्र सिंह धोनी को यह बहुत ही प्यारी-सी धमकी दे डाली है।

किंग्स इलेवन पंजाब की मालिक प्रीति जिंटा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखाः ‘कैप्टन कूल के मेरे समेत कई फैन्स हैं, लेकिन अब मैं उनकी नन्ही बिटिया की फैन होती जा रही हूं। यहां मैं उन्हें बता रही हूं कि ध्यान से रहना, मैं उसे किडनैप भी कर सकती हूं।’

आईपीएल 2019 में प्रीति जिंटा लगातार अपनी टीम के साथ बनी रही। उन्हें KXIP के अधिकतर मैचों में भी देखा गया। हालांकि उनकी टीम ने अच्छा खेला लेकिन वह टॉप चार में जगह नहीं बना सकी। लेकिन पूरे सीजन के दौरान प्रीति जिंटा के जोश में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई। हालांकि प्रीति जिंटा और महेंद्र सिंह धोनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava