Entertainment

पाकिस्तानी झंडे के साथ पोज देने पर ट्रोल हुई राखी सावंत, फैंन्स बोले-तू नहीं सुधरेगी…

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अपने बड़बोले अंदाज़ के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके बयान चर्चा में रहते हैं। हाल में राखी की एक फोटो पर बवाल मचा है। राखी सावंत के बयान हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार वो अपनी फोटो की वजह से ट्रोल हो गयी हैं।

राखी सावंत इस फोटो में पाकिस्तानी झंडे के साथ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में राखी ने झंडे को अपने शरीर पर लपेट रखा है। फोटो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा है, आई लव माई इंडिया मगर ये फिल्म में मेरा किरदार है।’

इस फोटो के साथ राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में राखी ने बताया कि वो पाकिस्तान में रहने वाली ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो छोटे बच्चों और युवाओं को जिहाद के लिए बुलाया जाता है उनकी पोल खोलती हैं। राखी ने कहा कि वो अभी इसी शूटिंग कर रही हैं। राखी ने बताया इस फिल्म का नाम धारा 370 है।

राखी की इस फोटो को देखकर फैंस भी भड़क उठे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, ‘पाकिस्तानी मूवी क्यों बना रही हो पाकिस्तान से तो नफरत कहती हो’। वहीं एक यूजर ने कहा कि, ‘हम इंडियन्स को नहीं पसंद आया जिस तरह आप पाकिस्तानी झंडे के साथ फोटो खिंचवा रही हैं।’

आपको बता दें कुछ दिन पहले राखी सावंत ने तो वोट डालने के बाद सरकार को खुली चेतावनी दे डाली थी। राखी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो एक वीडियो वोट डालने के बाद शेयर किया था। राखी ने वीडियो में कहा था कि मैंने आपको वोट दिया है और जिताया है। मुझे पता है मैंने जिसे वोट दिया है वो ही जीतने वाला है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava