Entertainment

बड़ा खुलासा: बिना शादी के एक बच्चे के बाप बनने वाले हैं सलमान खान

मोस्ट एलिजिबल बैचलर बॉलीवुड के दबंग खान हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। सबसे ज़्यादा अगर कोई बात चर्चा का विषय रही है तो वो है उनकी शादी। पूरी दुनिया यह जानना चाहती है कि भाईजान कब घोड़ी चढ़ेंगे। हर बार शादी के सवाल पर गोलमाल जवाब देकर निकल जाने वाले सलमान ने एक अनोखी ईक्षा ज़ाहिर की है। सलमान बिना शादी किये पिता बनना चाहते हैं।

जी हां अपने सही सुना सलमान पिता बनने के बारे में विचार कर रहे हैं वो बिना शादी करे। मिली जानकारी के मुताबिक सलमान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर सलमान सेरोगेसी का रास्ता अपनाते हैं तो ऐसा करने वाले वो पहले एक्टर नहीं होंगे इससे पहले बॉलीवुड के कई स्टार्स जैसे, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर, तुषार कपूर और सनी लियोनी सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं।

 

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने शादी के सवाल पर कहा था, ‘मैं अच्छा बेटा हूं और अच्छा पिता बन सकता हूं। लेकिन शायद मैं अच्छा पति नहीं बन पाऊंगा।’ सलमान खान का बच्चों के प्रति खासा प्यार है ऐसे में वह पिता बनना चाह रहे हैं।

आपके बता दें कि सलमान की उम्र 53 साल है। वर्क फ्रंट की बात करें तो दबंग खान की फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में होंगे। फिल्म का ट्रेलर, कई पोस्टर और तीन गाने रिलीज किए जा चुके हैं

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava