Top Newsमुख्य समाचार

केजरीवाल के बाद अब चप्पलों से कूटे गए सिद्धू, चलती जनसभा में महिला ने की सुताई

लोकसभा चुनाव 2019 के बस अब दो चरण बाकी हैं। पांच चरणों में मतदान हो चुका है। 23 मई को चुनाव का फैसला आते ही देश को उसका प्रंधानमंत्री और मजबूत सरकार मिल जाएगी। अंतिम चरणों के चुनाव के लिएहर पार्टी चुनाव प्रचार करने में जुटी है।

हाल ही में चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के CM केजरीवाल की रैली में एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मारा था। उसी क्रम में कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू पर एक महिला ने चप्पल फेंकी, जिसके बाद उस महिला को हिरासत में ले लिया गया हालांकि चप्पल सिद्धू को नहीं लगी।

बता दें की नवजोत सिद्धू चुनाव प्रचार करने रोहतक पहुंचे थे और जनसभा को संबोधित कर रहे थे तभी एक महिला ने सिद्धू पर चप्पल फेंक के मारी। इस घटना के बाद चारों ओर अफरा तफरी मच गयी। जनसभा में तैनात पुलिस कर्मियों ने महिला को तुरंत हिरासत में ले लिया, महिला का नाम जितेंद्र कौर बताया जा रहा है।

महिला से जब उससे ऐसा करने के पीछे का कारण पुछा गया तो महिला ने बताया वो सिद्धू के बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने के कारण नाराज़ थी इस वजह से उसने यह कदम उठाया। महिला के अनुसार नवजोत सिद्धू की दाल जब बीजेपी में नहीं गली तो वह कांग्रेस में आ गए, पहले वह अक्सर सोनिया और मनमोहन की बुराई करते थे लेकिन अब नरेंद्र मोदी की करने लगे हैं, वहीं घटना के बाद जब सिद्धू जाने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava