Top NewsUttar Pradesh

सियासी दंगल के बाद अब जनादेश से पूर्व आया मजाकिया दंगल का दौर

लखनऊ। जहां एक और सियासी दंगल 2019 में कहीं टिप्पणी तो कहीं चुनाव प्रचार में अंनिमित्ताओं व फोटो पर राजनेता एक दूसरे पर कीचड़ उछाल कर निर्वाचन आयोग के नियमों का हवाला देकर आचार सहिंता की आड़ में एक दूसरे को घेर रहे थे और एक दूसरे पर मुकदमों व हमलों का दौर जारी था वहीं अब लोकसभा चुनाव परिणामों के नजदीक आते आते माहौल थोड़ा मजाकिया हो चला है ।

सियासी दंगल के तनावपूर्ण माहौल के बीच कुछ क्रिएटिव लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इसे माजाकिया रूप देकर माहौल को नरम करने का प्रयास किया है।

फिलहाल गूगल से लेकर अलग अलग सोशल प्लेटफार्मस पर भारत के मौजूदा प्रधानमंत्री , यूपी के मुख्यमंत्री व पूर्व मुखिया समेत विपक्ष के नेताओं और प्रधानमंत्री बनने की होड़ में लगे कुछ नामचीन नेताओं के फोटो वायरल हो रहे हैं ।

यह कोई आपत्तिजनक फोटो नही बल्कि बहुत प्यारे स्कैच हैं। इसमें नेताओं के मौजूदा चहरे को बचपन की मासूमियत के साथ उकेरा गया है। जो कि इस समय डिजिटल इंडिया के दौर में शोशल हैंडल्स पर ट्रेंड कर रहे हैं ।

हालांकि यह किसके दिमाग की उपज है और इसे किसने इंटरनेट पर डाला है यह अभी स्पष्ट नही किन्तु फिलहाल यह चित्र इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं पसंद भी किये जा रहे हैं,और इन्हें लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है।

द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH