Top NewsUttar Pradesh

रामपुर में आजम खां के डर से ADM छुट्टी पर गए, SDM को भी सता रहा जान जाने का डर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रामपुर में तैनात एडीएम अचानक छुट्टी पर चले गए हैं। इसके पीछे सपा नेता आजम खान का खौफ बताया जा रहा है। बता दें कि बीते दिनों एडीएम जगदंबा प्रसाद गुप्ता ने एसपी को पत्र लिखकर आजम के समर्थकों की तरफ से खुद की जान को खतरे की आशंका जताई थी।

इसके अलावा एसडीएम सदर प्रेम प्रकाश तिवारी ने भी खुद की जान को खतरा बताया है। दोनों अधिकारियों ने एसपी को लिखे पत्र में अनहोनी की आशंका जताते हुए आरोप लगाया था कि उनके घर और आफिस की रेकी की जा रही है। अधिकारी इसे निजी कारणों से अवकाश बता रहे हैं लेकिन प्रशासनिक हल्के में इसे उनके पत्र से जोड़कर देखा जा रहा है।

रामपुर में सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी आजम खां और प्रशासनिक अफसर पिछले काफी समय से आमने सामने हैं। चुनाव से पहले उर्दू गेट तोड़ने, जौहर विश्वविद्यालय कैंपस की दिवार तोड़कर बिजली घर कब्जा मुक्त कराने और मदरसे के कमरे खाली कराने से शुरू हुआ विवाद चुनाव के दौरान और तीखा हो गया।

प्रशासन की सख्ती के बाद आजम के तेवर अफसरों के प्रति और उग्र हो गए। इस दौरान आजम के खिलाफ 16 मामले दर्ज किए गए। आजम खां अफसरों पर कई दफा पहले चुनाव को प्रभावित करने के आरोप लगा चुके हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH