EntertainmentRegional

इस एक्टर को गाजियाबाद पुलिस ने लॉकअप में बंद कर जमकर पीटा, किया थर्ड डिग्री टॉर्चर

गाजियाबाद। टीवी शो ‘कसम तेरे प्यार की’ फेम अंश अरोड़ा ने आरोप लगाया है कि गाजियाबाद पुलिस ने उन्हें बहुत टॉर्चर किया है। इस वजह से उन्हें आईसीयू में एडमिट होना पड़ा। एक्टर ने मानवाधिकार आयोग से पुलिस की शिकायत की है, इस वक्त एक्टर का गाज‍ियाबाद के एक अस्पताल में अपना इलाज चल रहा है।

11 मई को ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब एक्टर ने गाजियाबाद के एक स्टोर में जमकर तोड़फोड़ की। तोड़फोड़ से जुड़ा एक वीडियो एक इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्टर अंश अरोड़ा ने कहा, 11 मई को मैंने गाजियाबाद के स्टोर में खाने का आर्डर किया। इसके बाद जब आर्डर में लेट हुआ तो आर्डर कैंसल कर दिया इस पर स्टाफ ने उनके साथ गलत तरीके से बात की।

इसके बाद मुझे गुस्सा आया तो स्टोर के कुछ सामान को तोड़ दिया। अगले दिन 12 मई को गलती का एहसास होने पर माफी मांगने के लिए स्टोर गया तो उन लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मेरे खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस स्टेशन में अपराधियों की तरह पीटा। उन्होंने मुझे थर्ड डिग्री भी दी।

अंश ने कहा कि पिटाई के बाद पुलिस ने उनका फोन भी ले लिया और परिवार के लोगों को भी नहीं बताया। मेरे घर नहीं पहुंचने पर घरवाले जब पुलिस स्टेशन पहुंचे तब उन्हें पूरे मामले की जानकारी मिली। इस घटना के बाद अंश ने सीने में दर्द और ब्लड प्रेशर में अचानक वृद्धि के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH