Entertainment

सिंगर सोना महापात्रा को मिली जान से मारने की धमकी, सलमान बने वजह

मुंबई। हाल ही विवेक ओबेरॉय ने एक मेमे शेयर करके सलमान खान से पंगा ले लिया था। वह मामला अभी शांत ही हो रहा था कि सिंगर सोना महापात्रा ने भाईजान के प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर कमेंट करने पर ट्वीट किया तो सलमान के किसी फैन ने सोना को जान से मारने की धमकी दे दी। सलमान के फैन के इस मैसेज को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सोना को मिली धमकी भरे मेल में लिखा गया है, ‘अगर तुमने एक बार और अपने घटिया मुंह से सलमान खान के खिलाफ कुछ कहा तो मैं घर में घुसकर तुम्हारी हत्या कर दूंगा। यह मेरी पहली और आखिरी चेतावनी है’।

बता दें कि फिल्म ‘भारत’ में पहले कटरीना कैफ की जगह प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था। लेकिन उन्होंने निक जोनस के साथ शादी के कारण फिल्म छोड़ दी थी। इसके बारे में कई प्रमोशनल इवेंट पर सलमान ने कमेंट करते हुए कहा कि प्रियंका ने यह बड़ी फिल्म छोड़ दी बल्कि आमतौर पर लोग ऐसी बड़ी फिल्म के लिए पति छोड़ देते हैं। उन्होंने और भी कई जगह प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने को लेकर टिप्पणी की थी।

यह बात सोना को अच्छी नही लगी तो उन्होंने सलमान कि इस बात पर कई ट्वीट किये। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘क्योंकि प्रियंका के पास जिंदगी में करने के लिए ज्यादा बेहतर चीजें हैं, हैंगआउट के लिए भी उनके पास असली पुरुष है और सबसे अहम यह कि उन्हें अपनी जिंदगी से दूसरी लड़कियों को भी इंस्पायर करना है।’ इसके बाद भी उन्होंने और ट्वीट्स करते हुए सलमान की आलोचना जारी रखी थी और कहा था कि जब तक ऐसे लोग नहीं सुधरेंगे तब तक भारत में कुछ नहीं बदलने वाला।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH