Regional

पति का कटा सिर लेकर थाने पहुंची महिला, झगड़े के बाद खुद दिया इस काम को अंजाम

नई दिल्ली। पति पत्नी के रिश्ते में झगड़ा होना आम बात है। कभी किसी की बात अच्छी नही लगती, तो कभी किसी की हरकतें। असम के लखीमपुर में ऐसे ही पति पत्नी के बीच लड़ाई हुई तो महिला ने पति का सिर काट दिया।

पति से परेशान हो गई थी महिला, जिसकी वजह उसने दिल दहला देने वाला कदम उठाया और पति का सिर काट दिया। पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद महिला ने पति की हत्या करने की पूरी वजह बताई। महिला ने बताया कि पति उसे पीटता था और कुल्हाड़ी से भी मारता था। पत्नी को डर था कि किसी दिन वह उसे जान से मार सकता था। इसी वजह से उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, असम की रहने वाली महिला ने मंगलवार को अपने पति की हत्या कर दी और लखीमपुर पुलिस थाने में उसका कटा हुए सिर लेकर पहुंची। महिला ने कहा, ”वह मुझे पीटा करता था और कुल्हाड़ी से मारता था। मैंने उसे छोड़ने के बारे में सोचा, लेकिन बच्चों के कारण ऐसा नहीं किया। मुझे ऐसा करना पड़ा, नहीं तो वह मुझे मार देता।” इस घटना के बाद बुधवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार महिला ने आत्मरक्षा में पति का सिर काटा है। वह खुद ही कटे हुए सिर के साथ पुलिस स्टेशन आई थी और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की तहकीकात कर रहे हैं। फ़िलहाल कोई भी जानकारी सामने नही आई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH