City NewsRegional

अपनी सहेली की शादी में लड़की ने की शर्मनाक हरकत, सुनकर हर कोई हुआ हैरान

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई। कहते हैं दोस्ती का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है। अगर दोस्ती में एक-दूसरे पर विश्वास न हो तो ये रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाता। कुछ ऐसा ही मामला मुंबई से सामने आया है जहां एक लड़की ने अपनी दोस्त के अरमानों पर पानी फेरने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की ने शादी के लिए खरीदे गए अपनी सहेली के लाखों के हार और नेकलेस को चुरा लिया था।

पूरा मामला वांद्रा के ताज लैंड्स एंड में 5-सितारा होटल की है। बताया जा रहा है कि 25 मई को जिस लडकी की शादी थी उसका ही हार चोरी हो गया, जिसकी कीमत 7 लाख रुपये के करीब थी। पुलिस को अगले दिन यानी 26 मई को पुरे मामले का पता चला। जब पीड़ित पक्ष हार चोरी की शिकायत लेकर शिवानी पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात लोगों को खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की। शुरू की 6 लोगो पर संदेह देखते हुए पुलिस ने सबसे बारी-बारी पूछताछ की तो पता चला कि शादी में उसकी सहेली ने ही हार चोरी किया है।

सहेली की शादी में सम्मान से बुलाई सहेली ही चोरी के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने उसके पास चोरी नेकलेस बरामद कर लिया है। पुलिस को पुछताछ में पता चला कि वो भी अच्छे घर से है अच्छी कंपनी में काम करती है। सहली के महंगे नेकलेस देखकर उसके मन में लालच आ गई और उसने उसको चुरा लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH