City NewsRegionalTop News

समंदर किनारे मस्ती कर रहा था परिवार, अचानक सभी को खींच ले गईं लहरें, फिर जो हुआ..

नई दिल्ली। पर्यटन स्थल केंद्र शासित प्रदेश दीव में छुट्टिया मनाने गए एक परिवार के साथ ऐसा हादसा हो जाएगा जो उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा। दीव में नागेश्वर महादेव मंदिर समंदर के बहुत करीब है। दर्शन के बाद एक परिवार समंदर किनारे लहरों का मज़ा लेने पंहुचा।

वहां चक्रवाती तूफान ‘वायु ‘का हाई अलर्ट जारी किया गया था लेकिन इसके बावजूद यह परिवार समंदर किनारे गया। समंदर में तूफान ‘वायु’ के वजह से लहरें उठ रही थी जिसके कारण प्रशासन ने लोगो को जाने से मना किया था लेकिन फिर भी एक परिवार यहां मस्ती कर रहा था। इस बीच अचानक एक बहुत तेज़ लहर उठी और वहा बैठे लोगो को अपने साथ खींच लिया लेकिन गनीमत है कि लहर दोबारा नहीं आई जिससे उन लोगो को बाहर निकाल लिया गया और सभी की जान बच गई।

लहरों के शांत होते ही सब एक दूसरे का हाथ थामकर निकल रहे थे। इस दौरान परिवार का एक सदस्य घटना का वीडियो बना रहा था। तभी एक महिला चिल्लाती है कि बाकी परिवार वाले कहा है। तब तक चट्टानों के पीछे से उनके बाकी साथी आते दिखे। पूरे परिवार को सही सलामत देख लोगो की जान में जान आई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा hai

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH