NationalTop News

इस खास तरह के स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं पीएम मोदी, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली। भारतीय राजनेता अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म की ताकत को बखूबी समझते हैं। मोदी सरकार के कई दिग्गज मंत्री भी इस लिस्ट में शामिल है जो लोगों से जुड़े रहने के लिए एक से ज्यादा गैजेट का इस्तेमाल करते हैं।

कई मंत्री एपल के महंगे फोन का इस्तेमाल करते हैं तो कई विकल्प के तौर पर फीचर फोन भी अपने पास रखते हैं। खुद पीएम मोदी एप्पल आईफोन 6 का इस्तेमाल करते हैं। दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी वर्ष 2018 में चीन और दुबई की आधिकारिक यात्रा के दौरान एप्पल आईफोन 6 का इस्तेमाल करते देखे गए थे।

इसके अलावा गुजरात के गांधीनगर से सांसद और मोदी सरकार के गृह मंत्री अमित शाह अपने टीम से हमेशा जुड़े रहने के लिए फेसबुक और टि्वटर दोनों का इस्तेमाल करते हैं। वर्तमान में करीब एक करोड़ 40 लाख फॉलोअर हैं। इसके लिए ये अपने पास Apple XS रखे हुए हैं।

केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान दो स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं। इसमें एक आईफोन और दूसरा एंड्रॉइड-आधारित डिवाइस। वह अपडेट रहने और सभी आधिकारिक कार्यों की लगातार मॉनिटरिंग के लिए अक्सर व्हाट्सएप, फेसबुक और टि्वटर का उपयोग करता है। वर्तमान में, प्रधान के ट्विटर पर करीब 11 लाख फॉलोअर हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH