NationalRegionalTop News

बुराड़ी के हॉरर हॉउस में रहता है ये शख्स, बताया- घर में रात के समय भटकती हैं आत्माएं

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में पिछले साल हुए बुराड़ी कांड ने सभी को दहला दिया था। एक मनहूस दिन था जब यहाँ के बुराड़ी इलाके के एक घर से 11 लाशें निकली थीं। सभी की मौत फंदे से लटकने से हुई थी। इस घटना को एक साल होने को आए हैं लेकिन वहां रह रहे लोगों में अभी भी इस घटना का खौफ है।

पिछले साल अक्टूबर में यहां पर कारपेंटर का काम करने वाले दो भाई जब रहने के लिए बुराड़ी के इस घर में आए तो पड़ोसियों ने उन्हें इस घर से दूर ही रहने को कहा। ग्यारह मौत और अदृश्य शक्तियों की अफवाहों से परे अहमद अली और उसके भाई अफसर अली ने उस घर में रहने का फैसला किया।

एक वेबसाइट ने करीब आठ साल से चुंदावत परिवार को जानने वाले 30 साल के अहमद के हवाले से लिखा, “अगर कोई हमारे फैसले पर सवाल उठाता तो मैं उनसे पूछता हूं कि क्या उन्होंने उस वक्त अपने घर को खाली कर दिया, जब उनके परिवार के किसी सदस्य की मौत हो गई थी। हालांकि अहमद ने ये भी कहा कि घर में रात के समय आत्माएं आती हैं।

अली ब्रदर्स उस वक्त से इस घर में रह रहे हैं जब से इस परिवार के एक मात्र बचे सदस्य दिनेश चुनावत को यह घर 14 अक्टूबर को सौंपा गया था। अली ब्रदर्स को इस घर में रहने के लिए अनुरोध करने से पहले दिनेश और उनका परिवार इस घर में दो रात तक रुके थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH