SportsTop News

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान-ए-जंग में उतरेगा भारत, शमी फिर हैट्रिक लेने को तैयार

नई दिल्ली। विश्व कप 2019 में अफगानिस्तान को हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज़ करने के बाद भारत आज वेस्टइंडीज से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में 3 बजे से मुकाबला खेला जाएगा। आपको बता दे कि वेस्टइंडीज सेमीफइनल की दौड़ से पहले की बाहर हो चुकी है। ऐसे मैं उसके पास अब खोने के लिए कुछ नहीं बचा है और वो दूसरी टीमों का समीकरण बिगाड़ने की पूरी कोशिश करेगी।

अफ़ग़ानिस्तान के साथ हुआ भारत का मैच काफी रोचक था जिसमे भारत को जीत हासिल करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। मैच के लास्ट ओवर में मोह्हमद शमी के लगातार 3 विकेट लेने के बाद भारत ने क्रिकेट के महायुद्ध में अपनी चौथी जीत दर्ज़ कर ली थी। शमी की इस हैट्रिक के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ उनका खेलना तय माना जा रहा है। भुवनेश्वर के चोटिल होने के बाद शमी को टीम में लाया गया था।

विश्व कप 2019 में भारत ही एकमात्र ऐसी टीम है जिसने अबतक एक भी मैच नहीं हारी है। भारत अबतक हुए 5 मैचों मे 4 मैच जीतकर पॉइंट टेबल पर तीसरे पायदान पर है और इसके चलते भारत की सेमीफइनल में जगह पक्की मानी जा रही है। ऐसे में भारत वेस्टइंडीज को हराने का पूरा प्रयास करेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH