NationalTop News

लालू के लाल ने धरा शिव का रूप, फोटोज वायरल

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने अलग-अलग ‘रूप’ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सावन के महीने में तेजप्रताप एक बार फिर भगवान भोले के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस रूप की अपनी फोटो और वीडियो शेयर किया जो वायरल हो रहा है। वीडियो में तेजप्रताप भगवान शिव का रुद्राभिषेक कर रहे हैं। वह अपने पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटे हुए दिख रहे हैं। साथ ही शरीर में चंदन भी लगाए हुए हैं।

तेजप्रताप ने अपनी फोटो को पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर लिखा, “शिव सत्य है, शिव अनंत है, शिव अनादि है, शिव भगवंत है, शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है, शिव शक्ति है, शिव भक्ति है, आओ भगवान शिव का नमन करें, उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।” उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप अपनी राजनीतिक गतिविधियों से ज्यादा अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

पिछले साल सावन के महीने में तेजप्रताप देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम के दर्शन करने गए थे। उस समय भी उन्होंने भगवान शंकर की तरह की तरह रूप बना रखा था और डमरू भी बजाया था। इससे पहले तेजप्रताप वृंदावन में कृष्ण की तरह बांसुरी बजाते नजर आए थे। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH