Top NewsUttar Pradesh

आईएम की धमकी, कांवड़िये अगर मुस्लिम इलाके से निकले तो उड़ा देंगे बरेली रेलवे स्टेशन

लखनऊ। आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के एरिया कमांडर मुन्ने खान उर्फ ‘मुल्ला’ ने बरेली रेलवे स्टेशन के अधीक्षक सत्यवीर सिंह को एक पत्र भेजा है, जिसमें उसने धमकी दी है कि कांवड़िये अगर मुस्लिम बहुल इलाकों से गुजरते हैं तो रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा। एरिया कमांडर ने पत्र में लिखा, “मैं आईएम का एरिया कमांडर हूं, स्टेशन अधीक्षक को सूचित करना चाहता हूं कि अगर कांवड़िये मुस्लिम बहुल इलाकों से गुजरते हैं, तो हम रेलवे स्टेशन पर विस्फोट कर देंगे। अच्छा होगा कि आप पुलिस और प्रशासन को इस बारे में सूचित कर दें।”

बता दें कई बरेली में पिछले दो साल से कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल हो रहा है। कांवड़ के रूट को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए थे। कई दिन तक कांवड़ यात्रा के रूट को लेकर बरेली में टेंशन रही थी। शासन तक मामला पहुंचा था। इस बार कांवड़ यात्रा शुरू होते ही आतंकी संगठन की धमकी मिलने ने पुलिस और प्रशासन को सकते में डाल दिया है।

इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) का बरेली मंडल का एरिया बताने वाले मुन्ने खां मुल्ला ने स्टेशन अधीक्षक को जंक्शन उड़ाने की धमकी भरा पत्र भेजकर हड़कंप मचा दिया है। चिट्ठी में मुस्लिम इलाकों से कांवड़ यात्रा निकलने पर जंक्शन को उड़ाने की धमकी दी है। फिलहाल, चिट्ठी कहां से पोस्ट की गई इसका पता किया जा रहा है। अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक चिट्ठी पर डाकघर की मुहर साफ दिखाई नहीं दे रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH