NationalTop News

पाकिस्तान को राजनाथ सिंह की चेतावनी, कहा- आगे बात POK पर होगी

नई दिल्ली। मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के फैसले से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के साथ लगभग सारे द्विपक्षीय संबंध तोड़ दिए और सारे व्यापारिक रिश्ते खत्म कर लिए हैं। पाक इसकी शिकायत चीन, अमेरिका, संयुक्त राष्ट्र, रूस, यूएई सहित ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक को-ऑपरेशन लेकर गया लेकिन सभी देशों से उसको मुंह की खानी पड़ी है।

वहीं अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बौखलाए पाकिस्तान को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है। राजनाथ सिंह ने साफ कहा कि पाकिस्तान से अब जो भी बात होगी वह पाक अधिकृत कश्मीर पर होगी। राजनाथ ने रविवार को हरियाणा के कालका में एक जनसभा में यह बात कही। उन्होंने कहा, “हमारा पड़ोसी अंतर्राष्ट्रीय समुदाय के दरवाजे खटखटा कर कह रहा है कि भारत ने गलती की है। पाकिस्तान के साथ बातचीत तभी होगी जब वह आतंक को बढ़ावा देना बंद कर देगा।”

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश को बताया था कि भारत बालाकोट से भी बड़ा कदम उठाने की योजना बना रहा है। उन्होंने कहा, “तो आखिरकार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने स्वीकार किया कि भारत ने बालाकोट में क्या किया था।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH