NationalTop News

मकान मालिक को फसाने के लिए चली किरायेदार ने चाल, पर खुद के पैर पर ही मार ली कुलहाड़ी

नई दिल्ली- आप ने वह कहावत तो सुनि ही होगी कि जो दूसरो के लिए गड्डा खोदता है वह खुद उसी गड्डे में गिरता है। एक ऐसा ही मामला दिल्ली के अमर कालोनी से सामने आयी है जहाँ एक किरायेदार ने अपने मालिक को किराया देने से बचने के लिए और उसे फसाने के लिए लंबी चौड़ी साजिश रच डाली औऱ उस साजिश के तहत उसने खुद के कंधे और जांघ पर खुद ही गोली मार कर अपने आप को ज़ख्मी कर लिया।

दरअसल, मकान मालिक को किराया देने से बचने के लिए दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में एक शख्स ने नाटकीय रूप से अपने आप को गोली मार ली ताकि मकान मालिक को झूठे मामले में फंसाया जा सके। इस शख्स पर करीब सवा दो लाख रुपए उधार चल रहे थे वह यह पैसे देने से बचना चाहता था जिसके लिए उसने एक बड़ी ही नापाक साजिश रची और काफी हद तक उसे अंजाम देने में कामयाब भी रहा।

उसने अपनी साजिश के तहत अपने एक दोस्त के ज़रियें राजस्थान से पिस्तौल मंगवाया और फिर उसने अपने जांघ और कंधे पर गोली मारकर हथियार अपने भाई के हवाले कर दिया। पुलिस के आने पर उसने अपने बयान में इस घटना का आरोप अपने मकान मालिक वरुण जुनेजा पर लगा दिया और पुलिस को बताया कि वह अपनी खराब आर्थिक स्थिति के कारण छह महीने का किराया नहीं दे सका जिसके चलते गुरुवार शाम को उसके और वरुण के बीच बकाया 2.5 लाख रुपए देने को लेकर बहस हुई और सुमित ने आरोप लगाया कि इसी दौरान वरुण ने उस पर दो राउंड फायर किए और भाग गया।

हालांकि इस मामले में वरुण का कहना कुछ और ही है वरुण ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने किराया मांगा तो सुमित ने कहा कि वह रात 8 बजे आए वरुण ने कहा कि सुमित पैसे देने से बचने के लिए उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहा है। जुनेजा ने आगे कहा कि वह गुरुवार शाम को ही बिल्डिंग से चले गए थे ताकि दोबारा रात में आ सकें लेकिन तभी सुमित भड़ाना ने अपनी जांघ और कंधे में गोली मार ली और फिर उसने अपने भाई नवीन भड़ाना को बुलाया और उसे हथियार सौंप दिया।

जांच के दौरान पुलिस ने सुमित भड़ाना की बताई बातों और इस घटना के बीच काफी कुछ गड़बड़ पाया जिसके बाद डीसीपी विस्वाल ने कहा कि सुमित अस्पताल से मेडिकल परीक्षण के दौरान ही फरार हो गया मगर बाद में पुलिस ने सुमित भड़ाना को शास्त्री नगर में उसकी बहन के घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि बंदूक बरामद कर ली गई है और सुमित भड़ाना के भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH