Entertainment

बंद हुई फिल्म इंशाअल्लाह, सलमान खान का हस्तक्षेप बना वजह

मुंबई- बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान और बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के आपसी रिश्तों में कड़वाहट किसी से भी छुपी हुई नहीं है।

सन 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम में इन दिनों ने साथ पहली बार काम किया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। मगर इसके बाद इन दोनों ने कभी भी साथ में कुछ खास काम नहीं किया कारण था इन दोनों के बीच चल रही तनातनी। हालांकि अब से कुछ समय पहले यह खबरें सामने आई थी कि संजय पुरानी सारी अदावत भुलाकर एक नई शुरुआत करने का मन बना चुके है।

उन्होनें अपनी अगली फिल्म इंशाअल्लाह के लिए सलमान और आलिया भट्ट को साइन कर लिया। उम्मीद जताई जा रही थी कि यह फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी और लंबे समय बाद बॉलीवुड के दो दिग्गज सलमान खान और संजय लीला भंसाली फिर से साथ नज़र आएंगे।

मगर अफसोस ऐसा अब नहीं हो सकेगा, क्योंकि भाईजान इस प्रोजेक्ट को छोड़ चुके है और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी इस फिल्म को बंद कर ठंडे बस्ते में डाल चुके है।

दरअसल इस फिल्म में सलमान के ऑपोज़िट आलिया भट्ट को कास्ट किया गया था और यह बात सलमान के गले नहीं उतर रही थी वह चाहते थे कि इस फिल्म में डेजी शाह और वलूशा डिसूजा के कास्ट किया जाए लेकिन भंसाली इसके लिए तैयार नहीं हुए जिसके बाद बातें बिगड़ने लगी, और इसी के चलते दोनों ही इस फिल्म से कन्नी काटने लगे।

हालांकि दोनों के रिश्तों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा दोनों के बीच सबकुछ नार्मल है। अपने दिए हुए एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि संजय के बारे में मैं यह कहना चाहता हूं कि वो अपनी फिल्मों के साथ कभी भी गद्दारी नहीं करेंगे।

मैं चाहता हूं कि संजय वो फिल्म बनाएं, जो वो बनाना चाहते हैं। मेरे दिल में संजय के लिए कुछ नहीं बदला है और मुझे आशा है कि उनके दिल में भी मेरे लिए कुछ नहीं बदलेगा। मैं संजय की मां और उनकी बहन के काफी करीब हूं, मैं उन्हें गुड लक विश करता हूं। मैं और वो आने वाले समय में एक साथ जरूर काम करेंगे, इंशाअल्लाह।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH