City NewsUttar Pradesh

लखनऊ: सूडा के डायरेक्टर की पत्‍नी की गोली लगने से मौत, बेटे ने बताई हैरान करने वाली बात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में सूडा में डायरेक्टर के पद पर तैनात आईएएस अधिकारी उमेश प्रताप सिंह की पत्नी ने रविवार को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि परिजनों ने मृतका को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने मामले को लेकर प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि पहले यह घटना संदिग्ध लग रही थी लेकिन पूछताछ में मौके पर मौजूद मृतका के लड़के आशुतोष सिंह ने बताया कि घर में उमेश प्रताप सिंह, दो नौकर विकास और तुलसीराम समेत वह भी मौजूद था। अचानक गोली की आवाज सुनकर बाहर आए तो देखा कि उमेश दरवाजा तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। दरवाजा खुलने पर मृतका खून से लथपथ सोफे पर पड़ी थीं। पुलिस ने बताया कि जिस लाइसेंसी पिस्टल से आत्महत्या की गई, वह मृतका के ही नाम पर थी।

पुलिस ने बेटे के बयान के आधार पर बताया कि मृतका घर में हम लोगों के साथ नहीं रहना चाहती थी। वह अक्सर हरिद्वार जाने की जिद किया करती थीं।परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस जांच में मामला आत्महत्या का निकला है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है। बताया जा रहा है कि मृतका लंबे समय से डिप्रेशन में थीं। घर में दो लाइसेंसी बंदूक थीं। हालांकि, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है और मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH