Entertainment

16 सालों में भी नहीं बदले सलमान के तेवर, विवेक को आज भी है माफी की आस…

मुंबई-शायद ही हिन्दुस्तान में कोई ऐसा होगा जो बॉलीवुड में हुए सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के पंगे से वाकिफ ना हो। देखा जाए तो इस लड़ाई को अब सालों बीत चुके है पर विवेक ओबेरॉय के दिल में इसकी कसक आज भी मौजूद है। वैसे सबसे पहले आपको बता दें कि यह मामला था क्या, दरअसल हम दिल दे चुके सनम के सेट पर शुरु हुई थी सलमान और एश्र्वर्या राय की प्रेम कहानी।

शुरु में तो सब कुछ अच्छा चला लेकिन फिर प्यार ने अपना रंग दिखाना शुरु कर दिया और दोनों के बीच दरारें पड़ना शुरु हो गई। एश्र्वर्या राय सलमान के रवैयों से काफी परेशान रहने लगी थी इसी बीच खबरें आई की एश्र्वर्या और विवेक ओबेरॉय में नज़दीकियां बढ़ने लगी है गौरतलब है कि इससे सलमान खान को एतराज़ तो होना ही था।

उस दौर में भी सलमान वह अभिनेता थे जिसका स्टाईल और रुतबा विवेक से कही बढ़ा था। और इस खबर इन तीनों के बीच तनातनी बढ़ा दी, इसी तनातनी के बीच विवेक ओबेरॉय से वह गलती हो गई जिसका खामियाज़ा उनके करियर को भुगतना पड़ा। गलती यह थी कि विवेक ने एक प्रेस कान्फ्रेंस कर सलमान पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि सलमान खान ने उन्हें एक दिन 41 बार कॉल किया और उन्हें धमकियां भी मिली है।

सलमान अपने उपर लगे इन आरोपों से बेहद ख़फा हो गए। कुछ समय बाद विवेक को अपनी इस गलती का अहसास हुआ तो उन्होनें सलमान से माफी मांगने में ही अपनी बेहतरी समझी। लेकिन सलमान भी अपने गुस्से के लिए यूँ ही मशहूर नहीं है, विवेक माफी मांगते-मांगते थक गए पर भाईजान अपने फैसले से टस से मस नहीं हुए।

कई बार तो विवेक ने उनसे भरी महफिल में भी माफी मांगी लेकिन सलमान पर इसका कोई असर नहीं हुआ, उन्होनें इस सबको महज़ विवेक की नौटंकी बताया। 16 साल बीत गए पर सलमान का गुस्सा वैसे का वैसा ही बना हुआ है जब्कि विवेक के मन में आज भी यह कसक बाकी है कि सलमान ने उन्हें माफ नहीं किया।

अभी हाल ही में विवेक की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज़ हुई जिसके एख प्रमोश्नल इवेंट पर उनसे सलमान खान को लेकर सवाल किया तो उन्होंने एक सवाल किया जिसके बाद विवेक का वह सवाल सुर्खियां बन गया। विवेक ने सवाल यह पूछा कि क्या सलमान माफी जैसी चीज़ों पर यकीन करते है। हालांकि इस पर सलमान की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन इतना तो साफ है कि विवेक की माफी का इंतज़ार कर रहे है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH