NationalTop News

सिर पर वार कर इसरो वैज्ञानिक की हत्या, घर में मिली बॉडी

हैदराबाद। इसरो के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर (एनआरएससी) से जुड़े एक वैज्ञानिक की उनके ही घर में हत्या कर दी गई। उनका शव अमीरपेट इलाके में स्थित अन्नपूर्णा अपार्टमेंट के उनके फ्लैट से बरामद हुआ। केरल निवासी वैज्ञानिक एस सुरेश अपने फ्लैट में अकेले ही रहते थे।

मंगलवार को जब वह ऑफिस नहीं पहुंचे तो उनके साथियों ने उनके मोबाइल पर फोन किया। कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने उनकी पत्नी इंदिरा को सूचना दी। उनकी पत्नी चेन्नई में बैंक कर्मचारी हैं। अपने परिवार के सदस्यों के साथ इंदिरा हैदराबाद पहुंचीं और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक, अज्ञात व्‍यक्ति ने उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार किया है। वारदात के समय केरल के सुरेश फ्लैट में अकेले ही थे। बता दें कि उनका फ्लैट शहर के बीचों-बीच अमीरपेट इलाके के अन्‍नपूर्णा अपार्टमेंट में है, जिसमें वह करीब 20 साल से रह रहे थे।

पुलिस को शक है कि उनके सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके से सुराग जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्‍‍‍‍‍‍‍‍मानिया हॉ‍स्पिटल भेज दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अपार्टमेंट परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। उनके फ्लैट से कोई भी कीमती सामान गायब नहीं हुआ है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH