EntertainmentTop News

इस मशहूर एक्टर ने की खुदकुशी, सदमे में इंडस्ट्री के सितारे

मुंबई। टीवी के मशहूर सितारे कुशल पंजाबी ने गुरूवार रात को खुदकुशी कर ली। वह 37 साल के थे। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री के लोग सितारे और फैंस सदमे में हैं।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को 1 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुशल लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। साथ ही हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी में हुई गड़बड़ की वजह से भी वह काफी परेशान थे।

कुशल पंजाबी के निधन की खबर एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है। अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं। मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया. लेकिन मुझे क्या पता था।”

”डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया।”

कुशल को पिछली बार सीरियल इश्क में मरजावां में देखा गया था। कुशल पंजाबी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने यूरोपियन लड़की से शादी की, उनका एक बेटा भी है। जिसका जन्म 2016 में हुआ था। कुशल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। वे कई बड़ी फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रहे थे।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique