City NewsTop NewsUttar Pradesh

प्रदर्शनकारियों से बोले मेरठ के एसपी, खाओगे यहां का, गाओगे कहीं और का, पाकिस्तान चले जाओ

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में नागरिकता कानून के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जिले के एसपी अखिलेश एन सिंह प्रदर्शनकारियों को पाकिस्तान जाने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा- “खाओगे यहां का, गाओगे कहीं और का।” एसपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर कुछ हो गया तो तुम लोग कीमत चुकाओगे। हर एक आदमी को जेल में बंद करूंगा।

आपको बता दें कि नागरिकता कानून के खिलाफ मेरठ में हिंसक प्रदर्शन हुआ था। इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस और उपद्रवियों के बीच हिंसक झड़पें भी हुई थीं जिसमें चार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी।

दरअसल, 20 दिसंबर को सीएए को लेकर मेरठ में हिंसा भड़की थी। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो लिसारी गेट के पास का है जहां एसपी सिटी अखिलेश एन सिंह स्थानीय लोगों को कह रहे हैं, ‘ये जो काली और पीली पट्टी बांध के आए हैं, इनसे कह दो पाकिस्तान चले जाएं। खाओगे यहां का, गाओगे कहीं और का। ये गली मुझे याद हो गई है और जब मुझे याद हो जाता है तो मैं नानी तक पहुंच जाता हूं।’

वहीँ, इस पूरे मामले पर एसपी ने सफाई देते हुए कहा कि घटना के वक्त असामाजिक तत्व पाकिस्तान के समर्थन में बयान दे रहे थे। उन्होंने कहा कि हम यह देखने के लिए इस क्षेत्र में आए थे कि कौन लोग हैं जो पाक के फेवर में नारेबाजी कर रहे हैं। जब हम फोर्स के साथ पहुंचे तो वे भाग चुके थे। हमें पता चला कि 3-4 ऐसे लोग थे जो एक मुद्दा बनाना चाहते थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH