City NewsTop NewsUttar Pradesh

शामली में मशहूर भजन गायक अजय पाठक, पत्नी और बेटी की हत्या, बेटे को अगवाकर मारा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शामली में नए साल की पूर्व संध्या पर एक ही परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मरने वालों में मशहूर भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी, बेटी और बेटा शामिल है। हत्यारों ने अजय पाठक, उनकी पत्नी, बेटी को घर में ही मारा जबकि बेटे को कार से अगवा कर ले गए। बाद में उसका शव भी कार में अधजली हालत में मिला। पुलिस ने बताया कि कहा कि प्रथम दृष्टया यह अपराध बदला लेने के लिए अंजाम दिया गया मालूम पड़ता है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

पंजाबी कालोनी में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक (42 वर्ष) अपनी पत्नी स्नेहा पाठक (36 वर्ष), बेटी वसुंधरा पाठक (18 वर्ष) व पुत्र भागवत पाठक (10 वर्ष) के साथ रहते थे। मंगलवार दोपहर बाद करीब चार बजे तक भी जब पड़ोसियों ने उनके मकान पर ताला लटका देखा तो उन्हें शक हुआ। मकान के अंदर झांककर देखने पर अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा व बेटी वसुंधरा का शव खून से लथपथ पड़ा दिखा। तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

एसपी विनीत जयसवाल समेत तमाम अधिकारी फोरंसिक टीम और डॉग स्कायड के साथ मौके पर पहुंच गए। पड़ोसियों ने बताया कि अजय पाठक का दस वर्षीय बेटा भागवत पाठक और उनकी कार भी घर से गायब है। पुलिस अगवा हुए बेटे और कार की तलाश में जुटी थी। तभी उसे जानकारी मिली कि हरियाणा के पानीपत में एक इको कार में एक बच्चे का अधजला शव मिला है। पुलिस अजय पाठक के परिजनों के साथ मौके पर पहुंची तो मृतक बच्चे की शिनाख्त अजय पाठक ने अगवा बेटे भागवत के रूप में हुई। पूरे परिवार की निर्मम हत्या के बाद सभी सकते में हैं। एसपी विनीत जयसवाल का कहना है कि तीनों की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH