City NewsRegionalTop News

राजस्थान: बूंदी में बारातियों से भरी बस नदी में गिरी, 25 लोगों की मौत

जयपुर। राजस्थान के बूंदी जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां बारातियों से भरी बस नदी में जा गिरी। हादसे में 25 लोगों की मौत की आशंका है जबकि 5 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना कोटा-दौसा मेगा हाइवे की है। फिलहाल, एनडीआरएफ और प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक, कोटा के दादीबाड़ी से बरातियों से भरी बस सवाई माधोपुर जा रहे थे।

हादसे की भनक लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और बस में सवार लोगों को बचाने की कोशिश में जुट गए। पुलिस और प्रशासन को भी सूचना दी गई। हादसे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा कि मुझे बूंदी में हुए दुखद हादसे के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ है, जिसमें करीब 25 लोग बस के नदी में गिर जाने के बाद जान गंवा चुके हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है, जिन्होंने इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

हादसे में मारे गए लोगों को गहलोत सरकार ने तत्काल मदद देने का निर्देश दिया है। साथ ही मृतकों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा भी की गई है। बूंदी की जिलाधिकारी अंतर सिंह नेहरा ने के मुताबिक अब तक 12-13 शव बाहर निकाले जा चुके हैं और बस में फंसे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH