NationalTop News

सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर आया सचिन पायलट का बयान, कह दी ये बात

नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाने को राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है, उन्होंने यह भी कहा है कि विवादों को सुलझाया जा सकता था। पायलट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस से अलग होते देखना दुखद है। काश चीजों को पार्टी के अंदर ही साथ मिलकर सुलझा लिया गया होता।’

बता दें, सिंधिया पार्टी में लगातार हो रही अनदेखी से परेशान थे और इसी वजह से उन्होंने पार्टी से अलग होने का फैसला किया। सिंधिया के साथ ही मध्य प्रदेश कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी अपने पदों से इस्तीफा दे दिया। इन इस्तीफों के बाद मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार संकट में आ गई। हालांकि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि वह विधानसभा में बहुमत साबित करेंगे।

सचिन पायलट से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तल्ख टिप्पणी की थी। अशोक गहलोत ने बिना ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिए हुए कहा अवसरवादी लोग पहले ही चले जाते तो ठीक रहता। इनको कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया 17-18 साल में। अलग-अलग पदों पर रखा। सांसद बनाया, केंद्रीय मंत्री बनाया और मौका आने पर मौकापरस्ती भी दिखाई। इनको जनता कभी माफ नहीं करेगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH