Entertainment

ऐसा सीन देने के बाद रात भर रोई थी ये खूबसूरत हीरोइन, वजह जानकर नहीं करेंगे यकीन

अमिताभ बच्चन अपने डायलॉग और एक्टिंग की वजह से आज बॉलीवुड के सबसे बड़े नायक हैं। अमिताभ की नमक हलाल फिल्म एक शानदार मूवी थी। वहीं इस फिल्म के एक गाने को फिल्माने के बाद अभिनेत्री स्मिता पाटिल सारी रात रोई थी।

इसके अगले ही दिन अमिताभ बच्चन को इसका एहसास हो गया कि स्मिता पाटिल उस सीन की वजह से काफी ज्यादा दुखी हैं, इसलिए उन्होंने स्मिता पाटिल को समझाया कि यह तो बस फिल्म के स्क्रिप्ट की डिमांड थी, जिस वजह से उन्हें ऐसा सीन करना पड़ा।

आपको बता दे अभिनेत्री स्मिता पाटिल को अमिताभ बच्चन का यह व्यवहार काफी अच्छा लगा और उन्हें एहसास हो गया कि उनके साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ है। उन्होंने अगले दिन ही शूटिंग जारी रखी।

अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल का एक और किस्सा है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे, दरअसल फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन का एक्सीडेंट हुआ था। उससे एक रात पहले ही अभिनेत्री स्मिता पाटिल को ये एहसास हो गया था कि अमिताभ बच्चन के साथ कुछ गड़बड़ होने वाली है, इसलिए उन्होंने अगले ही दिन अमिताभ बच्चन को फोन करके उनकी तबीयत का हालचाल लिया था। इसके बाद ही अमिताभ बच्चन के साथ यह जानलेवा हादसा हुआ था।

=>
=>
loading...