HealthTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

कोरोना से बचने के लिए यहां होने जा रही है गोमूत्र पार्टी, आप भी शामिल होने आइए

अलीगढ़ में अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कोरोना के बचाव के लिए गोमूत्र पार्टी की आवश्यकता की बात कही है। लोगों का कहना है कि लोग गोमूत्र पिएंगे तो कोराना से बचाव किया जा सकता है। गोमूत्र के अलावा बहुत सी चीजें जो सनातन संस्कृति में है, उनको अपनाने से भी को कोरोना जैसे वायरस आपसे दूर रहेंगे, ये एक अच्छी पहल है।  इसको अलीगढ़ में भी अखिल भारत हिन्दू महासभा करेगी।

अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डेय ने कहा कि बिल्कुल जिस प्रकार से केंद्र से आदेश है कि प्रत्येक ज़िले में गौमूत्र पार्टी का आयोजन किया जाना है। ये बहुत सही निर्णय है। किस प्रकार से कोरोना वायरस का डर,खौफ़ पूरी जगह फैल रहा है लोगों कर आत्मबल को तोड़ रहा है तो सनातन की धरती से पूरे विश्व को ये संदेश जाना चाहिए की कोई भी वायरस आपके आत्मविश्वास से ऊपर नहीं जो सकता।

अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डेय।

 

” मौत का डर आपके आत्मविश्वास व आत्मबल से ऊपर नहीं जो सकता,सर्वप्रथम अवकलन अंदर आत्मविश्वास व आत्मबल रखें, आपको कमज़ोर नहीं पड़ना है क्योंकि कोरोना वायरस किसी भी प्रकार से मृत्यु का कारण नहीं है। मृत्यु का कारण हमारे यहां सनातन धर्म में लिखा हुआ है।” पूजा शकुन पाण्डेय ने आगे कहा।

” जहां तक गौ मूत्र की बात है तो यहां के वेद,पुराणों की यहां हैं नहीं विदेशों में रिसर्च की गई है। जिसको नासा तक नकार नहीं पाया है। गौमूत्र का सेवन प्रत्येक व्यक्ति की रोग प्रतिरोधक शक्ति (इम्युनिटी) को इस कदर बढ़ाता है कि कितना भी बड़ा वायरस क्यों न हो,,वो उस व्यक्ति पर हावी नहीं हो सकता, देसी गाय के गौ मूत्र का सेवन करें इसीलिए इस पार्टी का आयोजन रखा गया है। गाय के गोबर से अपने घर को लीपें,और गौ मूत्र का सेवन करें।” अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डेय ने आगे कहा।

=>
=>
loading...