NationalTop News

इस राज्य में 14 अप्रैल को ख़त्म नहीं होगा लॉकडाउन, 3 जून तक रहेगा जारी!

नई दिल्ली। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने दुनिया के सैकड़ों देशों को अपनी चपेट में ले।लिया है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में सरकारों के सामने ये चिंता बढ़ गई है कि लॉकडाउन को और कितने समय के लिए बढ़ाया जाए।

फिलहाल कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव लॉकडाउन आगे बढ़ाने का फैसला लेने जा रहे हैं। तेलंगाना में 14 अप्रैल के बाद भी लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है, जो 3 जून तक चलेगा. हालांकि इसकी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

पहले खबर आई कि तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने इसकी घोषणा कर दी हैलेकिन बाद में मुख्यमंत्री कार्यालय से इस बाबत स्पष्टीकरण आया। सीएम ऑफिस ने कहा है कि अभी तक विस्तार की कोई घोषणा नहीं की गई है।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि सीएम के चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन के विस्तार के लिए 2 और सप्ताह का विस्तार करने का सुझाव दिया। उन्होंने बीसीजी रिपोर्ट से एक संदर्भ लिया, जिसमें सुझाव दिया गया कि भारत में 3 जून तक लॉकडाउन अच्छा रहेगा अभी तक विस्तार की कोई घोषणा नहीं की गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH