City NewsRegionalTop News

कोरोना: ड्यूटी छोड़ दुकान में जाम छलका रहे थे दारोगा जी, तभी पहुंच गए एसपी, फिर जो हुआ

पटना। देश भर के कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन किया है जो 14 अप्रैल को ख़त्म हो रहा है। लेकिन जिस हिसाब से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं उससे यही लगता है कि लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया जा सकता है। बता दें कि लॉकडाउन का पालन करवाने की जिम्मेदारी पुलिस पर है। पुलिस अपना काम पूरी ईमानदारी से कर भी रही है लेकिन कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं जो वर्दी की साख पर बट्टा लगाने से बाज नहीं आते।

ऐसा ही मामला बिहार से सामने आया है जहां पुलिस वालों की ड्यूटी तो लॉकडाउन में लगी थी लेकिन वो दूकान के अंदर आराम से जाम छलका रहे थे। एसपी को किसी ने इस बात की जानकारी दे दी। मौके पर पहुंचे एसपी ने पुलिस वालों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

गिरफ्तार पुलिसकर्मियों में एसआई जलेश्वर सिंह और नगरा ओपी के चौकीदार संतोष मांझी शामिल हैं। दोनों को फिलहाल मढौरा थाने में रखा गया है और एसपी उनसे पूछताछ कर रहे हैं।एसपी हर किशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार पुलिसकर्मी पवन टेंट हाउस में शराब पी रहे थे तभी पुलिस ने छापेमा’री कर दोनों को रंगे’ हाथ गिर’फ्तार किया।

एसपी ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के बाद इन्हें जेल भी भेजा जा रहा है। पुलिस कप्तान ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है और ऐसी हालत में पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीना काफी गंभीर मामला है जिसके बाद विभाग इन पुलिसकर्मियों के ऊपर अलग से विभागीय कार्रवाई भी करेगा जिसमें इनकी ब’र्खास्तगी भी हो सकती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH