Top NewsUttar Pradesh

कोरोना हॉटस्पॉट क्षेत्रों में घूम रहे संदिग्ध, सीएम योगी ने कहा- सबको पकड़कर चेक करो

लखनऊ। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने अब भारत में रफ़्तार पकड़ ली है। भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बात अगर यूपी की करें तो शुक्रवार को किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी और मेरठ की सैंपल रिपोर्ट आने के बाद 18 पॉजिटिव केस और सामने आए हैं। इनमें से 13 संक्रमित वे है जो बीते दिनों तब्लीगी जमात में शामिल होकर लौटे हैं। इस तरह उत्तर प्रदेश में अब तक 443 कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं और इसमें से अकेले तब्लीगी जमात के 250 हैं।

उधर यूपी में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखकर सीएम योगी चिंतित हैं। योगी ने कहा है कि पुलिस कोरोना हॉटस्पॉट वाले क्षेत्रों में हर उस व्यक्ति को चेक करे जो संदिग्ध है।

कोरोना आपदा से निपटने के लिए राज्य स्तर पर बनायी गई 11 टीमों का नेतृत्व करने वाले अधिकारियों के साथ शुक्रवार को लॉकडाउन की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना को निश्चित समयसीमा में नियंत्रित करने के लिए ज्यादा से ज्यादा संदिग्ध व्यक्तियों की जांच किए जाने को जरूरी बताया।

पश्चिमी उप्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री ने वहां की खास निगरानी करने और नोएडा, ग्रेटर नोएडा व सहारनपुर में कोविड-19 की जांच की सुविधा स्थापित करने का निर्देश दिया। प्रदेश के हर जिले में कोरोना की जांच के लिए समयबद्ध तरीके से सैंपल कलेक्शन सेंटर स्थापित करने पर भी मुख्यमंत्री ने जोर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH