NationalTop News

जल्द गिरफ्तार हो सकता है मौलाना साद, गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के मामलों को बढ़ाने के जिम्मेदार मौलाना साद व उसके अन्य साथियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने जमात में शामिल 1900 जमातियों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर लिया है।

मौलाना साद पर आरोप है कि उसने दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज पर हाजरों की संख्या में देश विदेश के लोगों को इकट्ठा कर तबलीगी जमात का कार्यक्रम करवाया जिससे वहां जमे कई लोग कोरोना संक्रमित हो गए और उन्होंने लापरवाही करते हुए दिल्ली समेत पूरे भारत में कोरोना संक्रमण फैला दिया।

पुलिस अब तक मरकज में आए 1500 से ज्यादा लोगों को पकड़ चुकी है। इनमें 400 से ज्यादा विदेशी नागरिक हैं। ये लोग दिल्ली में मालवीय नगर, शास्त्री पार्क, वेलकम, चांदनी महल, तुर्कमान गेट, हौजरानी, वजीराबाद इलाके में छोटी-बड़ी मस्जिदों में और अपने जानकरों के पास रह रहे थे।

बता दें कि अब तक मौलाना साद यह कहकर बचता रहा कि वो क्वारंटीन में है लेकिन अब पुलिस का कहना है कि उसका क्वारंटीन पीरियड खत्म हो चुका है। उसपर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH