InternationalTop News

क्वारनटीन में एक-दूसरे के कमरे में जाकर सेक्स कर रहे कोरोना संदिग्ध, सरकार को करनी पड़ी गार्ड्स की तैनाती

नई दिल्ली। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस दुनिया के लगभग सभी देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। अब तक हजारों लोग इस वायरस से दम तोड़ चुके हैं जबकि लाखों लोग इससे संक्रमित हैं। इसके असर को कम करने के लिए दुनिया के कई देश लॉक डाउन का सहारा ले रहे हैं।

इसके अलावा जिन लोगों में इस वायरस के थोड़े भी लक्षण हैं उन्हें क्वारनटीन में रहने की सलाह दी जा रही है या सरकार खुद ही उन्हें क्वारनटीन कर रही है, लेकिन इन सबके बीच युगांडा इस समय एक अजीब समस्या से जूझ रहा है। यहां सरकार ने जिन लोगों को क्वारनटीन में रखा है वो मौका पाकर आपस में चुपके से सेक्स कर रहे हैं। अब सरकार परेशान है कि कहीं ये लोग संक्रमण को और न फैला दें।

युगांडा के स्वास्थ विभाग ने कहा कि ये लोग चुपके से बाहर निकलकर एक दूसरे के कमरे में जाकर संबंध बना रहे हैं। इससे कोरोना वायरस का संक्रमण और फैल जाएगा। विभाग ने कहा कि ये बहुत खतरनाक है। ऐसे ही चलता रहा तो इससे सरकार की कोशिशों को झटका लगेगा। साथ ही संक्रमण दूसरे लोगों में भी फैल जाएगा। इन लोगों को अपने कमरे से बाहर करने से मना किया गया है लेकिन कुछ लोग फिर भी मानने को तैयार नहीं हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि इनमें से बहुत से लोगों ने अपना 14 दिनों का क्वारनटीन पूरा कर लिया है लेकिन फिर भी हमने उन्हें घर जाने से मना किया है। फिलहाल अब लोग अपने कमरे से बाहर न निकलें इसके लिए गार्ड्स की तैनाती की गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH