Internationalमुख्य समाचार

लॉकडाउन में पति हर समय बनाता रहता है संबंध, महिला की हालत खराब, घर छोड़कर भागी

नई दिल्ली। कोरोना वायरस दुनिया के लगभग सभी देशों में फ़ैल चुका है। अब तक इस वायरस से कई हजार लोगों की मौत हो चुकी है जबकि लाखों की संख्या में लोग इस वायरस से ग्रसित हैं। इसी को देखते हुए दुनिया के कई देशों ने लॉकडाउन किया है जिससे ये वायरस और न फैले। लेकिन इसी लॉकडाउन के चलते जैसे लोग घरों में कैद हो गए है। उनको सूझ ही नहीं रहा कि वो करें क्या। इसी के चलते घरेलू हिंसा के मामले भी बढे हैं। वहीँ घाना से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक।महिला ने सरकार से लॉकडाउन हटाने को कहा है। इसके लिए उठाने सरकार को जो दलील दी है वो काफी हैरान करने वाली है।

महिला का कहना है कि लॉकडाउन के चलते पति घर पर रहता है तो वह हमेशा मुझसे सेक्स की डिमांड करता है। चाहे दिन हो या रात, सुबह हो या शाम। उसकी इस डिमांड से मैं तंग आ गई हूं। महिला का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

महिला को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लॉकडाउन में उसका पति लगातार सेक्‍स की मांग कर रहा है, इससे वह परेशान हो गई है। महिला का कहना है कि सुबह जैसे ही वह उठती है, पति सेक्‍स के लिए तैयार हो जाता है। उसके बाद वह खाना आदि बनाने का काम करती है, पति इधर उधर के काम करता है, टीवी देखता और नाश्‍ता करता है, उसके बाद पति फिर से सेक्‍स के लिए कहने लगता है। इस तरह से दिन में कई बार पति सेक्‍स के लिए कहता है। महिला का कहना है कि लॉकडाउन क्‍या सेक्‍स के लिए हुआ है। महिला ने कहा कि लॉकडाउन इसलिए हुआ है, ताकि हम स्‍वस्‍थ रहें और अपनी सेहत का ख्‍याल रखें लेकिन यहां तो कुछ और ही हो रहा है। फिलहाल महिला पति की मांग से परेशान होकर घर छोड़कर भाग गई और वहां पहुंच गई, जहां वह नौकरी करती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH