City NewsTop NewsUttar Pradesh

लखनऊ में सैकड़ों लोगों को फल बेचने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, इलाके में मचा हड़कंप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ कोरोना का नया गढ़ बनता जा रहा है। यहां कोरोना के 183 केस हो गए हैं जिनमें से 106 ऐसे हैं जो लखनऊ के रहने वाले हैं।

शनिवार को लखनऊ में 64 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इनमें लखनऊ के नौ लोग संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। वहीं 48 जमाती शामिल हैं जो सहारनपुर समेत दूसरे राज्यों से हैं। बाकी सात ऐसे मरीज हैं, जिनकी दोबारा जांच कराई गई थी उनमें वायरस का पता चला है।

इस बीच तेलीबाग के राजीवनगर घोसियाना में एक फल विक्रेता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जिन लोगों ने इस फल विक्रेता से फल खरीदे हैं अब उनको कोरोना का डर सता रहा है। प्रशासन भी अब उन लोगों की खोज में जुट गया है जिन्होंने इससे फल खरीदे हैं।

फिलहाल इस फल विक्रेता के परिवार के 17 सदस्य क्वारंटीन कर दिए गए हैं। पुलिस ने बताया कि घोसियाना निवासी फल विक्रेता सदर के तोपखाना बाजार में ठेला लगाता है। वहां ठेला लगाने के दौरान उसका सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पुलिस ने बताया कि उसके घर के आसपास सैनिटाइजेशन के बाद 50 मीटर के दायरे में चार गलियां बंद कर दी गई हैं। यहां निगरानी के लिए 25 पुलिसकर्मी भी लगाए गए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH