City NewsRegional

कोरोना को मात देकर घर लौटी 19 साल की लड़की, बताया अस्पताल में उसके साथ क्या-क्या हुआ

मुरादाबाद। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस दुनियाभर में तबाही मचा रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हालांकि लोगों के मन में एक भ्रांति बनी हुई है कि अगर उन्हें कोरोना हो गया तो मौत पक्की है जबकि ऐसा नहीं है। अधिकतर लोग कोरोना को मात देकर वापस अपने घर आ रहे हैं।

इन्ही में से एक है उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की पहली कोरोना संक्रमित लड़की मारीषा शुक्ला। मारिषा कोरोना को मात देकर वापस अपने घर आ गई है। मारीषा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है और बताया है कि अस्पताल में हेल्थकेयर वर्कर्स का व्यवहार कैसा था।

मारीषा शुक्ला ने बताया, “अस्पताल में हेल्थकेयर वर्कर्स ने मेरी अच्छी देखभाल की, मैं उनके बिना ठीक नहीं होती। मेरे संपर्क में आए सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।” मारीषा ने आगे कहा, “डॉक्टर, पुलिस और प्रशासन हमारे लिए काम कर रहे हैं, हमें उनके साथ सहयोग करना चाहिए।” मारिषा ने सभी से अपील भी कि घरों में ही रहें और अगर किसी को शक है तो वो अपना चेकअप जरूर कराएं।

बता दें कि 19 साल की मारीषा शुक्ला पिछले एक साल से फ्रांस में रहकर पढ़ाई कर रही थीं और 15 मार्च को भारत लौटी थीं। इसके बाद बुखार और जुकाम की शिकायत पर उन्हें जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया, जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH