Top NewsUttar Pradesh

एटा में पांच हत्याओं की गुत्थी सुलझी, परिवार का ये सदस्य निकला कातिल

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा में पांच लोगों की मौत की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक, घर की बहु ने खाने में जहर मिलाने के बाद सबकी हत्या की थी। फिर खुद भी हार्पिक पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की। नाकाम रहने पर उसने अपने हाथ की नस काट ली। जिससे उसकी भी मौत हो है।

पुलिस ने बताया कि उसने प्रताड़ना से परेशान होकर ये कदम उठाया है। साथ ही हो सकता है वो लॉकडाउन की वजह से अवसाद में चली गई हो जिसके चलते उसने ये बड़ा कदम उठा लिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पांचों लोगों की मौत की वजह घातक जहर बताई गई। एक साल के बच्चे आरव का मुंह दबा कर मारने की भी बात सामने आई है। एसएसपी सुनील कुमार सिंह के मुताबिक परिवार की बहू दिव्या ने पहले तो खाने में जहर मिलाया फिर खुद की नस काटकर खुदकुशी कर ली।

बहू दिव्या के पेट में हार्पिक और विषाक्त पदार्थ मिले, जबकि खाना उसने पेट में नहीं मिला। परिवार में एक बचे शख्स दिवाकर ने किसी भी रंजिश से इनकार किया है। हालांकि पुलिस का अंदाजा है कि प्रताड़ना से तंग आकर बहू ने आवेश में इस तरह का कदम उठाया होगा।

एटा के श्रृंगार नगर की घटना

यह घटना एटा थाना कोतवाली नगर के श्रृंगार नगर कॉलोनी की है। घटना का खुलासा दूध वाले के आने के बाद हुआ। सुबह दूध वाले के बहुत देर तक दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उसने पड़ोसियों को सूचना दी। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश की तो घर में जाने का केवल एक ही रास्ता था। उस दरवाजे को कटवाकर खुलवाया गया। अंदर का नजारा काफी भयावह था। बहू दिव्या और रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी राजेश्वर के हाथ की नस कटी हुई थी। दोनों नाती भी निढाल पड़े थे। वहीं ऊपर के तल पर बिस्तर पर बेटे की साली की लाश पड़ी हुई थी।

मृतकों में 78 बर्षीय राजेश्वर प्रसाद पचौरी, उनकी पुत्र वधु 35 वर्षीय दिव्या पचौरी, दिव्या की 24 वर्षीय बहन बुलबुल, दिव्या के दोनों बेटे 10 वर्षीय आरुष और 1 वर्षीय आरव शामिल हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH